Side effects of playing Candy Crush Game.कैंडी क्रश के साइड इफेक्ट

यदि आप सार्वजनिक रूप से कहीं भी हैं, जिनके लिए डॉक्टर के कार्यालय में प्रतीक्षा-यात्रा, आवागमन, प्रतीक्षालय की आवश्यकता है - तो आप लगभग निश्चित रूप से कैंडी क्रश सागा खेलने वाले किसी व्यक्ति के पार आ जाएंगे। यदि आपको लगता है कि आपके पास नहीं है, तो संभावना अभी भी अच्छी है कि आप वास्तव में हैं। यह स्मार्टफोन पर खेला जाने वाला एक गेम है जो कि Tetris और Las Vegas वीडियो स्लॉट मशीन के बीच एक क्रॉस की तरह दिखता है। 

आपने इसे सामाजिक रूप से अजीब व्यक्ति द्वारा खेले जाने पर भी सुना होगा, जिसके पास ध्वनि को बंद करने के लिए शिष्टाचार नहीं है (लेकिन यह एक और दिन के लिए एक कहानी है)। यदि आप कैंडी क्रश-प्लेइंग मानव में नहीं चलते हैं, तो आप अल्पसंख्यक (या अधिक संभावना, एक झूठा) में हैं। क्योंकि कैंडी क्रश सागा (इसके वेरिएंट का उल्लेख नहीं करना), अब तक, दुनिया में सबसे लोकप्रिय मोबाइल गेम है। कैंडी क्रश, संक्षेप में, छोटे पुरस्कारों के साथ खेल को सुखद बनाता है क्योंकि खिलाड़ी बढ़ते लक्ष्य की ओर बढ़ते हैं।


कभी-कभी, खिलाड़ियों को कैस्केडिंग लक्ष्य पूरा होने (या पेआउट, यदि हम स्लॉट मशीनों से बात कर रहे हैं) से पुरस्कृत किया जाता है, जिससे उन्हें लगता है कि वे कहीं और हो रहे हैं और उन्हें अधिक खेलना चाहते हैं। सिर्फ एक और स्पिन। "यह कुछ हिट करता है," ऑल्टर ने समझाया। "मुझे यकीन नहीं है कि यह क्या है, लेकिन यह आपको अधिक खेलना चाहता है।

" ऑल्टर ने मुझे आश्वस्त किया कि कैंडी क्रश के मोहक आलिंगन के लिए किसी को भी - जिसमें खुद भी शामिल है, अतिसंवेदनशील है। लेकिन न तो वह और न ही मैं शिकार हुआ हूं। वास्तव में, मैं हमेशा वीडियो गेम पसंद करता था, विशेष रूप से लंबे, महाकाव्य रोमांच जैसे कि प्लेस्टेशन या ज़ेल्डा पर निनटेंडो कंसोल पर। लेकिन मैं कभी भी एक बड़ा मोबाइल गेम प्लेयर नहीं रहा, खासकर मेरे स्मार्टफोन पर।


 जब मैं न्यूयॉर्क मेट्रो पर यात्रा कर रहा होता हूं, उदाहरण के लिए, मैं अपना समय पढ़ने या अपने पसंदीदा संगीत के लिए ज़ोनिंग में बिताता हूं। जो भी कारण के लिए, मेरे फोन पर गेमिंग बस मेरी बात नहीं है। किसी भी मोबाइल गेम ने मुझे नहीं झुकाया। लेकिन वह मुझे कैंडी क्रश खेलने वालों की तुलना में बेहतर नहीं बनाता है। इसका सिर्फ इतना मतलब है कि मुझे पता है कि यह कैसे काम करता है, और मुझे पता है कि फोन को कब लगाना है।


Post a Comment (0)
Previous Post Next Post
close